Tech NewsTechnology

KineMaster Without Watermark कैसे डाउनलोड करे? 2024 New Version | सभी जानकारी हिंदी में – Hindi Dada

KineMaster एक वीडियो एडिटिंग करने वाला सॉफ्टवेयर है। जिसकी मदद से आप आसानी के साथ किसी भी तरह की वीडियो को Advance लेवल पर एडिट कर सकते है। लेकिन कई लोगो को यह समस्यां आती है, की जब वह वीडियो एडिट करते है, तो उनके सामने वॉटरमार्क आता है,

अगर आप Without Watermark वाला Kinemaster डाउनलोड करना चाहते है, तो आपको यह लेख पूरा पढ़ना चाहिए। क्योकिं यहाँ पर आपको सभी चीजे विस्तार से और Advance तरीके से बताई गयी है। आइये सबसे पहले हम Kinemasster के बारे में जानते है :

KineMaster क्या है?

महत्वपूर्ण बिन्दू

KineMaster एक प्रकार का सॉफ्टवेयर है, जिसमे वीडियो एडिटिंग करने के लिए Advance Features मौजूद है। यह Android और iOS दोनों के लिए है। आप इस सॉफ्टवेयर की मदद से किसी भी तरह की Images और वीडियो को मिलकर एक अच्छी Reels और Video बना सकते है। यहाँ पर आपको बहुत सारे Layers ऑप्शन मिल जाते है। इसके अलावा आप अपनी वीडियो की स्पीड, वीडियो कटिंग, Chroma Key और कई तरह के Text एनीमेशन को भी ऐड कर सकते है। इसका सबसे बड़ा फायदा यह है, की Kinemaster को Use करना बहुत आसान है।

Application NameKineMaster-Video Editor&Maker
Operating SystemAndroid
LicenseFree
Developer NameKineMaster
Language47+
CategoryVideo Editing
Total Downloads100M+
Updated onFeb 18, 2024
Reviews5.48M reviews

Original Kinemaster कैसे डाउनलोड करें?

Kinemaster Without Watermark Kaise Download Kare

अगर आप Kinemaster का ओरिजनल Version डाउनलोड करना चाहते है, तो इसे डाउनलोड करना बहुत आसान है, हालाकिं आपको इसके अंदर से Watermark हटाने के लिए Kinemaster का Premium Version Subscribe इसके लिए आप निचे दिए गए सभी स्टेप को फॉलो करें, आप आसानी से इसे डाउनलोड करके उपयोग कर सकते है :

Step 1: सबसे पहले आपको अपने फ़ोन में गूगल Paly Store या App Store पर जाना है।

Step 2: Search Bar में “KineMaster” लिखकर सर्च करें।

Step 3: आपके सामने Kinemaster App आ जाएगी, यहाँ पर आप इसे Install या “Get” button पर क्लिक करके डौन्लोड कर सकते है।

Step 4: App install होने के बाद, इसे अपने फ़ोन में Open करें।

Step 5: KineMaster ओपन करने के बाद Setting में जाएँ।

Step 6: Settings में जाने के बाद, “Premium Subscription” या “KineMaster Premium” पर आपको क्लिक करना होगा।

Step 7: इसके बाद आपके सामने Premium subscription के प्लान और Price आ जायेंगे। यहाँ पर आप अपने बजट और जरुरत के अनुसार प्लान ले सकते है।

Step 8: Plant Select करने के बाद यहाँ पर आपको पेमेंट डिटेल्स डालनी होगी। इसके बाद जब आप पेमेंट करे देते है, तो आप आसानी से किनेमास्टर का उपयोग कर सकते है। जिसमे किसी भी तरह का कोई वॉटरमार्क नहीं आएगा।

KineMaster Without Watermark कैसे डाउनलोड करे?

Kinemaster Without Watermark Kaise Download Kare

अगर आप बिना Watermark KineMaster Download करना चाहते है, तो इसके लिए आपको थर्ड-पार्टी मोडेड वर्जन को डाउनलोड करना पड़ेगा। यह ऑफिशियल से थोड़े से अलग होते है। हालाकिं देखने में यह बिलकुल ओरिजनल Kinemaster की तरह ही लगते है। लेकिन इसमें आपको Watermark देखने के लिए नहीं मिलता है।

लेकिन आपको यहाँ पर हम सलाह देना चाहते है, की अगर आप इसका उपयोग करते है, तो यह पूरी तरह से आपके लिए सुरक्षित नहीं है। अगर आप Kinemaster से Watermark हटाना चाहते है, तो इसके लिए आपको Kinemaster का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेना चाहिए।

Note : निचे आपको Without Watermark Kinemaster Download करने के 3 Server दिए गए है। जिसे बहुत ज्यादा लोग डाउनलोड कर रहे है। हो सकता है, की आप जिस सर्वर को चुनते है, वह Busy हो, तो ऐसे में आपको सभी Server को check करना जरुरी है। अगर फिर भी Server Busy आता है, तो आप कुछ समय बाद फिर से Check करें।

KineMaster Without Watermark Download

Download server 1

Download server 2

Download server 3

KineMaster Mod APK Install कैसे करे?

ऊपर आपको डाउनलोड करने के लिए लिंक दिए गए है। लेकिन यहाँ पर हम आपको एक बार फिर से बताना चाहते है, की अगर आप इस तरह के APK का उपयोग करते है, तो यह आपके Mobile और Personal Data के लिए Harmful हो सकते है। अगर आप इसकी चिंता नहीं करते है, तो आप इसे डाउनलोड कर सकते है। आइये जानते है, किस तरह से आप KineMasterMod Apk Install कर सकते है :

  • जब आप Apk डाउनलोड करते है, तो आपके सामने Install होने का एक ऑप्शन आता है, यहाँ पर आपको APK Install करने से पहले Security या Privacey को Enable करना होता है। इसके लिए आप अपने फ़ोन की Setting में जाकर “Security” या “Privacy” में “Unknown Sources” को Enable करना पड़ेगा।
  • इसके बाद आप आसानी से किसी भी तरह की Third पार्टी App को अपने फ़ोन में इनस्टॉल कर सकते है।
  • जब आप इस तरह की APK डाउनलोड करते है, तो इसमें वायरस होने की सम्भावना भी हो सकती है।
  • इसके बाद आपको Install करने के बाद, पूरा Installation Process Complete करना है, और यह आसानी से आपके फ़ोन में Install हो जायेगा।
  • अब आप Kinemaster Mod APK का उपयोग करके बिना वॉटरमार्क के Video Editing कर सकते है।
  • कृपया ध्यान दें : हम आपको यह सलाह देना चाहेंगे, की आपको हमेशा Official KineMaster App का उपयोग करना चाहिए, और Watermark हटाने के लिए आपको इसका प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेना चाहिए।

Note : यह लेख KineMaster के बारे में था। जिसमे आपको Kinemaster App से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियों के बारे में बताया है, और आपको यहाँ पर MOD APK के बारे में भी जानकारियां दी गयी है। अगर आपका इस लेख से सम्बंधित कोई भी सवाल है, तो आप हमें कमेंट करके बता सकते है। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा, तो कृपया इस लेख को अपने सभी दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें, धन्यवाद।

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button