BusinessesNetwork MarketingNetwork Marketing Books

Kadak Singh Movies Review: कैसा रहा मूवी में कड़क सिंह यानी पंकज त्रिपाठी का अभिनय

इस दिसंबर महीने में धड़ाधड़ करके कई सारी फिल्में आई है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस में  काफी अच्छा नाम और पैसा कमाया है। इसी बीच हाल ही में पंकज त्रिपाठी जी का कड़क सिंह मूवी रिलीज हुआ है।

9k=

यह क्या है मूवी का सीन

जैसे कि कड़क सिंह मूवी के नाम से पता चलता है कि यह बड़ी सख्त मिजाज की फिल्म होगी लेकिन फिल्म के ट्रेलर को देखने पर एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी नजर आता है।

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक क्रिमिनल ऑफिसर के किरदार में दिखते हैं। उनकी याददाश्त खो चुकी होती है और वह अस्पताल में होते हैं। 

उनकी याददाश्त को वापस लाने के लिए उनके चिर परिचित लोगों से उनके मुलाकात कराई जाती है। 

यह सभी लोग अपनी अपनी कहानी सुनाते हैं और उन्हें याद दिलाने की कोशिश करते हैं कि वह कौन है और उनके साथ उनका क्या संबंध है। 

सबसे पहले एक युवती आती है जो खुद को उनका बेटी बताती है। अब इसके बाद एक स्त्री आती है जो खुद को उनका करीबी दोस्त बताती है और बीती बातें सुनती है।  इसके बाद एक शख्स आता है जो खुद को कड़क सिंह का बॉस बताता है।  इस तरह कड़क सिंह सभी लोगों की कहानी सुनता है और इन कहानियो का विवेचना करने के लिए एक चौथी कहानी बनाता है। 

कैसा रहा मूवी में कड़क सिंह यानी पंकज त्रिपाठी का अभिनय

बात करें इस मूवी में पंकज त्रिपाठी के अभिनय की तो यह कुछ खास नहीं रहा। बाकी फिल्मों में उनको अच्छा नाम पहचान मिला था उसी को देखकर दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए आए लेकिन इसमें उन्हें पहले की तरह वाह-वाही नहीं मिली। 

दरअसल इसके पीछे का वजह है फिल्म के स्क्रिप्ट का तगड़ा न  होना।  यह फिल्म एक ड्रामा की तरह शुरू होता है और बीच में कुछ ऐसे सीन (only for adult) दिखा दिए जाते हैं जिससे लोगों को इसमें दिलचस्पी बनी रहे। 

फिल्म को देखने पर लगता है कि इसमें पंकज त्रिपाठी जी कंफर्ट जोन में रहकर अभिनय कर रहे हैं। 

फिल्म की ना कामयाबी में है कमजोर पटकथा का दोष

फिल्म को दिखने पर लगता है कि अनिरुद्ध राय चौधरी के द्वारा लिखी गई पटकथा कमजोर है जिससे यह फिल्मी में कमजोर साबित होती है।  हालांकि इससे पहले अनिरुद्ध अनिरुद्ध राज चौधरी अन्य पिक और लास्ट जैसे फिल्में बना चुके हैं जो काफी सफल रही हैं लेकिन अनिरुद्ध राय चौधरी के कड़क फिल्म का मामला बाकी फिल्मों की तरह नहीं है। 

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button