Entertainment

सीरत कपूर ने ‘आओ ना’ से सिंगर के रूप में किया डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तेलुगू सिनेमा में अपने काम के लिए मशहूर एक्ट्रेस सीरत कपूर ने ‘आओ ना’ गाने से अपने सिंगिंग की शुरुआत की है, जो मंगलवार को जारी किया गया। गाने में अमन प्रीत सिंह भी हैं जो एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई हैं। रोमांटिक टाइटल ट्रैक दिल छू लेने वाला गाना है। इसमें सीरत कपूर और अमन प्रीत के बीच शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है।

गाने के म्यूजिक वीडियो में अमन प्रीत फोटोग्राफर के रोल में हैं और सीरत कपूर एक सुपर मॉडल हैं। अमन सीरत की सुंदरता की ओर खींचे चले जाते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं। वह सीरत को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में कल्पना करते हैं और उसके साथ बेहतरीन समय बिताते हैं। लेकिन, बाद में उन्हें एहसास होता है कि यह सिर्फ एक सपना है।

एक सिंगर के रूप में अपनी शुरुआत के बारे में बात करते हुए, सीरत ने कहा, “एक सिंगर के रूप में और एक ही प्रोजेक्ट में अभिनेता के रूप में डेब्यू करना हमेशा से मेरा सपना रहा है और मैं रोमांचित हूं कि यूनिवर्स ने ‘आओ ना’ के साथ इसकी तैयारी की। यह गाना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से खास है। मुझे उम्मीद है कि यह गाना दर्शकों को पसंद आएगा और अमिट छाप छोड़ेगा।”

यह गाना जेजस्ट म्यूजिक के लेबल के तहत जारी किया गया है और उनके यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम के लिए उपलब्ध है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में networkmarketinghindi.in टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर networkmarketinghindi.in न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On : &nbsp 26 Sep 2023 11:29 AM GMT

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Back to top button