BusinessesNetwork MarketingNetwork Marketing Books

ऐक्ट्रेस Mukti Mohan की हो गई अबू धाबी के इस लड़के से शादी, जाने पूरा मामला 

Circus Ka Jadoo कॉमेडी शो और Zara Nachke Dikha 2 जैसे रियलिटी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस और डांसर मुक्ति मोहन का बीते दिन रविवार को एनिमल फिल्म में काम कर चुके एक्टर कुणाल ठाकुर के साथ शादी हो गया। 

कौन है कुणाल ठाकुर

Prabhatkhabar%2F2023 12%2Fd4ccc6c9 568e 46c2 84ec 1fbe72537012%2Fmukti7 1 .jpg?auto=format%2Ccompress&format=webp&dpr=1

अगर आप कुणाल ठाकुर के बारे में नही जानते हैं तो आपको बता दें कि कुणाल ठाकुर हाल ही में रिलीज हुए फिल्म एनिमल में रश्मिका मंदाना के मंगेतर के रूप में नज़र आए थे।

वैसे कुणाल एक्टर होने के साथ साथ एक मॉडल भी हैं। इन्हे कबीर सिंह में भी देखा जा चुका है। इसके अलावा वे कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुके है. ये मूल रुप से अबू धाबी के निवासी हैं। 

ऐसा रहा शादी और सोशल मीडिया में फैंस का रिएक्शन

बता दें Mukti Mohan की शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। और फैंस भी उन्हे जीवन के इस सफर में खुशी- खुशी आगे बढ़ने की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहें हैं। 

वैसे एक्ट्रेस और डांसर मुक्ति मोहन का कुणाल ठाकुर के साथ ही शादी होना था क्योंकी वो पहले से आपस मे एक दुसरे के प्यार में पड़ गए थे। 

Prabhatkhabar%2F2023 12%2Fa6629469 4b98 4b37 af93 371e83eb494e%2Fmukti2.jpg?auto=format%2Ccompress&format=webp&dpr=1

अपने शादी के ख़ास मौके पर मुक्ति ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है जबकि उनके जीवन साथी कुणाल ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी है। इस शेरवानी में वे बहुत जच रहे हैं।

मुक्ति ने अपने शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया में सांझा करते हुऐ लिखा है , “त्वयि सम्प्रेक्ष्य भगवान्स्त्वया हि विवाह्यते.” आगे वे इंग्लिश में लिखती हैं आप में, मुझे अपना डिवाइन संबंध मिलता है; तुम्हारे साथ, मेरा मिलन नियति है. भगवान, परिवार और दोस्तों द्वारा दिए गए आशीर्वाद के लिए आभारी हूं.

इस तरह से सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर करने के बाद बहुत से लोगो ने अपने अपने बात लिखी हैं और आशीर्वाद दिया है उनमें से मौनी रॉय ने लिखा, हार्दिक बधाई. आप दोनों को जीवन भर साथ और खुशी की शुभकामनाएं. उसी पोस्ट में कमेंट करते हुए तृप्ति डिमरी लिखती है , बधाई हो. आप प्यारी लग रही हैं.

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Back to top button