Entertainment

सनी देओल ने ‘दोनों’ के पहले शॉट पर बेटे राजवीर के लिए बजायी थी तालियां 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर राजवीर देओल अपकमिंग फिल्म ‘दोनों’ में एक्ट्रेस पलोमा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे सनी देओल और धर्मेंद्र की उपस्थिति ने उन्हें आत्मविश्वास दिया।

राजवीर ने खुलासा किया कि उनके पिता सनी देओल ने ‘दोनों’ में उनके पहले शॉट के लिए क्लैप दिया था।

राजवीर और पलोमा के अलावा ‘दोनों’ निर्देशक अवनीश बड़जात्या की भी पहली फिल्म है। दोनों स्टार्स ने साझा किया कि कैसे उनके संबंधित परिवार फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर आए, अक्सर सबसे चुनौतीपूर्ण दिनों में अल्टीमेट सपोर्ट सिस्टम बन गए।

सेट पर सनी देओल की मौजूदगी के बारे में बात करते हुए राजवीर ने कहा, ‘शूटिंग के पहले दिन पापा परिवार के साथ सेट पर थे। वास्तव में, ‘दोनों’ के सेट पर मेरे पहले दिन को इतना खास बनाने वाली बात यह थी कि उन्होंने मेरे पहले शॉट के लिए ताली बजाई। वह इस फिल्म से मेरी सबसे यादगार मोमेंट रहेगा।”

“बड़े पापा (राजवीर के दादा धर्मेंद्र) भी सेट पर आए थे, और वह उस दिन आए जब मैं बहुत घबराया हुआ था। मैं अपने सबसे मुश्किल सीन की शूटिंग कर रहा था जो इंटरवल से ठीक पहले आता है, और जब वह बिना बताए सेट पर आए तो मैं हैरान रह गया। बड़े पापा की उपस्थिति ने मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया।”

फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव और सूरज बड़जात्या से मिले समर्थन को साझा करते हुए अवनीश ने कहा, ”बस पिताजी का वहां होना हर किसी के लिए ताकत का एक बड़ा स्रोत था, खासकर मेरे लिए। विशेष रूप से तनावपूर्ण शूटिंग के दौरान, उनकी आश्वस्त करने वाली उपस्थिति हमारे लिए बहुत मायने रखती थी। छोटी-छोटी चीजों पर उनकी सलाह सबसे बड़ा अंतर ला सकती है। वह नए विचारों को लाने वाले सबसे महान व्यक्ति भी हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह एक सपोर्टिंग पिलर के रूप में वहां मौजूद थे।”

जियो स्टूडियोज के सहयोग से राजश्री प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ‘दोनों’ का निर्माण कमल कुमार बड़जात्या, दिवंगत राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने किया है। यह फिल्म इसी साल 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में networkmarketinghindi.in टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर networkmarketinghindi.in न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On : &nbsp 16 Sep 2023 12:59 PM GMT

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Back to top button