Entertainment

रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला कर कर रहे पहले बच्चे की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता-युगल रुबीना दिलायक और अभिनव शुक्ला ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेता युगल, जिन्होंने 2018 में शादी की और ‘बिग बॉस 14’ में भाग लिया था, ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा : “हमने वादा किया था कि हम एक साथ दुनिया का पता लगाएंगे, क्योंकि हमने डेटिंग शुरू की, शादी की और अब परिवार में एक छोटे सदस्‍य का स्वागत करेंगे।” इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मना रहे इस जोड़े ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वे पानी के बीच एक क्रूज पर दिख रहे हैं और पृष्ठभूमि में नीले धुंधले पहाड़ हैं।

रुबीना हल्के भूरे रंग के कार्डिगन के साथ काली टी-शर्ट और पतलून पहने हुई थीं, जबकि अभिनव सफेद हुडी और नीली डेनिम में नजर आए। दोनों ने धूप का चश्मा और स्नीकर्स पहने थे। अभिनव का हाथ रुबीना के बेबी बंप पर था। इस जोड़े को प्रशंसकों और सहकर्मियों से समान रूप से बधाई संदेश मिले। अभिनेत्री चार्ली चौहान और सृति झा ने हार्दिक आशीर्वाद देते हुए पोस्ट में लिखा, ”बधाई हो!”

अभिनेत्री सिंपल कौल ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “ओह, जन्मदिन मुबारक हो। यह कितनी प्यारी खबर है। आप दोनों को प्यार।” रुबीना ने पहले भी अपने बच्चे के आने की बात छेड़ी थी, जब उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया था, हालांकि अपने पति के साथ निजी छुट्टियों के लिए अमेरिका जाने से पहले अभिनेत्री ने इन अफवाहों का साफ खंडन किया था। तब से, इस जोड़े ने देश के विभिन्न क्षेत्रों में छुट्टियां मनाते हुए कई गतिविधियां करते हुए अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

इस जोड़ी पर प्रशंसकों का भी प्यार बरसा। उन्होंने इस स्टार जोड़ी को बधाई देते हुए कई संदेश लिखे। 34 वर्षीय रुबीना दिलायक को टीवी धारावाहिक ‘शक्ति – अस्तित्व के एहसास की’ और ‘पुनर्विवाह – एक नई उम्मीद’ में उनके काम के लिए जाना जाता है, दोनों में अभिनय से उन्हें काफी प्रशंसा मिली है।

40 वर्षीय अभिनव शुक्ला ‘बिग बॉस 14’ में भाग लेने के साथ-साथ एक प्रसिद्ध टीवी अभिनेता भी हैं, जो ‘गीत – हुई सबसे पराई’, ‘हिटलर दीदी’ और ‘कसम तेरे प्यार की’ जैसे धारावाहिकों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। बाद में उन्होंने फिल्म ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और बाद में ‘अक्सर 2’ और ‘लुका छुपी’ में अभिनय किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में networkmarketinghindi.in टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर networkmarketinghindi.in न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On : &nbsp 17 Sep 2023 3:35 AM GMT

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Back to top button