BusinessesNetwork MarketingNetwork Marketing Books

रिलीज हो गया फाइटर फिल्म का टीजर, जानिए क्या-क्या देखने को मिलेगा मूवी में 

बॉलीवुड की दुनिया से खबर आई है। फिल्म फाइटर का टीजर रिलीज हो गया है। यह टीजर बहुत ही ज्यादा कड़क है। यानी कि टीजर में आपको वो सारी चीज देखने को मिलेगी जो एक नॉर्मल फिल्म में आप देखना चाहते हैं। यहां आपको रोमांस , डांस के साथ देशभक्ति और ऐक्शन से भरे सीन देखने को मिलेंगे।

9k=

और क्या-क्या है फिल्म के टीजर में

बता दें की फिल्म का टीजर 1 मिनट 13 सेकंड का है जो वाकई में काफी तगड़ा है। इस टीजर में दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन काफी रोमांस करते हुए दिखे हैं जिसमें लिप लॉक करने का सीन भी है। वही सीन में अनिल कपूर भी नजर आ रहें है। 

फिल्म के टीजर में वंदे मातरम का गीत भी शामिल किया गया है और उत्साह से भर देने वाला इंस्ट्रुमेंटल टोन के साथ टीजर की शुरुआत होती है। 

ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं फाइटर फिल्म के हैशटैग

जैसे ही फाइटर फिल्म का टीजर जारी हुआ तो उसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म के हैशटैग वायरल होने शुरू हो गए हैं। फिल्म के टीजर पर रितिक रोशन जी #फाइटर और #fighterteaser  लिखा है। 

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के टीजर बहुत ही शानदार और कड़क है इसलिए फिल्म को देखने को लेकर काफी लोग उत्साहित हैं। बता दें की इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है जो कि इससे पहले भी  बैंग बैंग और वार जैसे दमदार फिल्म में रितिक रोशन के साथ काम कर चुके हैं। अगर बात करें कि यह फिल्म कब रिलीज होगी तो इसका डेट 25 जनवरी 2024 को रखा गया है आप 26 जनवरी के 1 दिन पहले सिनेमाघर में जाकर यह फिल्म देख सकते हैं। 

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Back to top button