Tech NewsTechnology

मेटा ने बिना किसी स्पष्टीकरण के तीन वीआर गेम किए बंद

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा (पूर्व में फेसबुक) ने उपयोगकर्ताओं को कोई स्पष्टीकरण दिए बिना तीन वर्चुअल रियलिटी (वीआर) गेम्स – डेड एंड बरीड, डेड एंड बरीड टू और बोगो को बंद करने की घोषणा की है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, तकनीकी दिग्गज ने मौजूदा गेम मालिकों को एक ईमेल भेजा, इसमें उन्हें सूचित किया गया कि 15 मार्च 2024 को तीन गेम के लिए समर्थन बंद कर दिया जाएगा।

गेम मालिकों को भेजे गए संदेश में कहा गया है, “हम आपको यह बताने के लिए संपर्क कर रहे हैं कि डेड एंड बरीड अब शुक्रवार, 15 मार्च, 2024 से समर्थित नहीं होगा।”

इसमें कहा गया है, “आप अपने रिफ्ट, रिफ्ट एस, या क्वेस्ट (लिंक के माध्यम से) उपकरणों पर डेड एंड बरीड में भूतों और अन्य प्राणियों का शिकार उस तारीख को रात 11.59 बजे तक जारी रख सकते हैं।”

डेड एंड बरीड, जो 2016 में रिलीज़ हुई थी, को-ऑप, पीवीपी और सिंगल-प्लेयर मोड सहित रूम-स्केल गेमप्ले के साथ प्रयोग करने वाले पहले मल्टीप्लेयर वीआर शूटरों में से एक थी।

डेड एंड बरीड टू को मई 2019 में मेटा के आंतरिक गेम डेवलपमेंट स्टूडियो ओकुलस स्टूडियो द्वारा मूल ओकुलस क्वेस्ट के लॉन्च शीर्षक के रूप में जारी किया गया था।

बोगो, 2019 में जारी एक निःशुल्क ओकुलस क्वेस्ट लॉन्च शीर्षक, उपयोगकर्ताओं को एक आभासी पालतू जानवर को पालने और उसकी देखभाल करने की सुविधा देता है।

इस बीच, मेटा ने अपने सोशल वीआर ऐप होराइजन वर्ल्ड्स को कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए शुरुआती पहुंच में वेब और मोबाइल पर लाने की घोषणा की है।

कंपनी ने कहा कि उसने अपना पहला मेटा होराइजन वर्ल्ड मोबाइल और वेब पर शुरुआती पहुंच में शुरू कर दिया है, इसमें और भी अनुभव आने वाले हैं।

“शुरुआत के लिए, अब बहुत कम संख्या में लोग एंड्रॉइड पर मेटा क्वेस्ट ऐप के माध्यम से सुपर रंबल तक पहुंच सकते हैं, जो आने वाले हफ्तों में आईओएस के साथ शुरू होगा। कंपनी ने एक बयान में कहा, किसी भी वेब ब्राउज़र पर क्षितिज.मेटा.कॉम पर अर्ली एक्सेस भी उपलब्ध है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में networkmarketinghindi.in टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर networkmarketinghindi.in न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Back to top button