Sports

बांग्लादेश के खिलाफ अपने प्रदर्शन से खुश हैं शार्दुल ठाकुर

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप के सुपर फोर मैच में शार्दुल ठाकुर को 10 ओवर फेंकने का मौका मिला। उन्होंने 3-65 के शानदार आंकड़े के साथ धमाकेदार गेंदबाजी की, जिसमें शाकिब अल हसन का विकेट भी शामिल है। वनडे में इस साल शार्दुल ने 11 मैचों में 5.92 की इकॉनमी रेट से 19 विकेट लिए हैं।

शार्दुल ने बांग्लादेश की पारी के बाद कहा, ”इस मैच में तीन विकेट लेकर काफी खुश हूं। पाकिस्तान के खिलाफ मेरा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और पूरे मैच के दौरान मैं बीमार था, लेकिन आज 10 ओवर फेंकने के बाद अच्छा महसूस हो रहा है।” बांग्लादेश ने भारत के सामने 266 रनों का लक्ष्य रखा है। वहीं, शार्दुल को लगता है कि अगर टीम इंडिया ने कैच नहीं छोड़े होते या बहुत सारी मिसफील्ड नहीं होती, तो बांग्लादेश का स्कोर कम होता।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि पिच धीमी थी और उन्होंने 265 रन बनाकर अच्छा काम किया। हमारी तरफ से थोड़ी चूक हुई। हम उन्हें 220 या 230 तक रोक सकते थे।” शार्दुल ने टीम की बल्लेबाजी पर कहा, “अगर हमें अच्छी शुरुआती साझेदारी मिलती है, तो मुझे लगता है कि हम आराम से इस लक्ष्य का पीछा कर लेंगे।”

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में networkmarketinghindi.in टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर networkmarketinghindi.in न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On : &nbsp 16 Sep 2023 4:34 AM GMT

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Back to top button