Entertainment

‘टाइगर 3’ के ट्रेलर को मिले प्‍यार से खुश हैं अभिनेता सलमान खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह भाग्यशाली रहे हैं कि उन्हें अपने करियर में ऐसी फिल्में मिलीं जिन्होंने उन्हें बहुत प्यार दिया।

सलमान ने कहा कि मुझे लगता है कि टाइगर 3 के ट्रेलर की प्रतिक्रिया के रूप में आज हम जो देख रहे हैं वह बिल्कुल असाधारण है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे अपने करियर में ऐसी फिल्में मिलीं, जिन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया। लेकिन ट्रेलर लॉन्च के बाद इतनी सराहना पाना और इतना उन्माद देखना वाकई खास एहसास है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे खुशी है कि हमारा ट्रेलर हिट हुआ है और लोग सिनेमाघरों में टाइगर 3 देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। कैटरीना और मुझे जोया और टाइगर के रूप में वापस देखने पर लोगों ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी है, उससे मैं भी वास्तव में प्रभावित हूं।

अभिनेता ने आगे कहा कि मुझे पता है कि ये दोनों सुपर-एजेंट दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान रखते हैं और मुझे खुशी है कि हम टाइगर 3 के ट्रेलर के साथ उनकी उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। मुझे लगता है कि लोग हम दोनों को देखकर बहुत खुश होंगेे। सलमान की सह-कलाकार कैटरीना कैफ भी ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं।

कैटरीना ने कहा कि टाइगर 3 के ट्रेलर को जो प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखना अविश्वसनीय है, इतना प्यार मिलना अभूतपूर्व है क्योंकि पूरी टीम ने टाइगर 3 को एक एक्शन तमाशा बनाने के लिए अपना सब कुछ दे दिया है। अभिेनेत्री ने कहा कि यह टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और मैं टाइगर 3 से लोगों की भारी उम्मीदों से अच्छी तरह वाकिफ हूं। मुझे खुशी है कि ट्रेलर को प्यार मिल रहा है और यह रिलीज होने तक टाइगर 3 अभियान के लिए शानदार ढंग से माहौल तैयार करता है।

उन्होंने आगे कहा कि टाइगर और जोया एक ही पहेली के दो टुकड़े हैं। जब वे एक इकाई के रूप में एक साथ काम करते हैं तो वे करिश्माई और साहसी होते हैं और मैं यह देखकर रोमांचित हूं कि लोग इन दोनों जासूसों को वापस एक्शन में देखकर कितने उत्साहित हैं। अगर लोगों ने ट्रेलर को इतना पसंद किया है, तो मैं विश्वास के साथ कह सकती हूं कि फिल्म में जो दिखाया गया है, उससे वे दंग रह जाएंगे। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस दिवाली, 12 नवंबर को हिंदी,तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में networkmarketinghindi.in टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर networkmarketinghindi.in न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On : &nbsp 18 Oct 2023 7:26 AM GMT

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Back to top button